Home » कुलपति लापता के लगाए पोस्टर, रखा 151 रूपए का ईनाम

कुलपति लापता के लगाए पोस्टर, रखा 151 रूपए का ईनाम

by admin

आगरा। छात्रों की समस्याओं को ले पिछले 17 दिन से एनएसयूआई के कार्यकर्ता और पदाधिकारी धरने पर है।राज्यपाल को अपनी समस्याओं को खून से खत लिख चुके हैं और भूख हड़ताल भी शुरू कर चुके हैं लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन का कोई अधिकारी अभी तक उनसे मिलने धरना स्थल पर नहीं पहुंचा है।

अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए छात्रों ने पूरे विश्वविद्यालय परिसर में कुलपति लापता के पोस्टर चिपका दिए हैं। इनका कहना है कि जब कुलपति नहीं मिल रहे हैं तो इस कारण उन्होंने पोस्टर चिपकाए है कि शायद कोई और कुलपति को ढूंढ कर लाएगा। वहीं छात्रों के कुलपति को लाकर विश्वविद्यालय बैठाने वाले को ₹151 का इनाम दिया जाएगा।

गौरतलब है जबसे विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू हुई है लगातार कभी प्राइवेट कॉलेज तो कभी महाविद्यालय के शिक्षक विरोध कर रहे हैं लेकिन राजभवन से लेकर सत्ता के गलियारों में अपने संबंधों के चलते फिलहाल कुलपति बेखौफ अपने काम में लगे हैं जिसके चलते कोई उनका विरोध तक नहीं कर पा रहा है।

अकेले एनएसयूआई ही फिलहाल 17 दिन से लगातार कुलपति के विरुद्ध मोर्चा खोले हुए हैं लेकिन उनको भी कोई खास सफलता अभी तक नहीं मिली है और ना ही विश्वविद्यालय के किसी अधिकारी ने उनकी सुध ली है। लिहाजा परेशान छात्र अब अलग अलग तरीके से कुलपति का विरोध करने का कोई ना कोई तरीका रोज अपना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment