Home » कांग्रेस मेयर प्रत्याशी का तूफानी जनसम्पर्क

कांग्रेस मेयर प्रत्याशी का तूफानी जनसम्पर्क

by admin

आगरा। मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है। कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी उतनी तेजी के साथ तूफानी जनसंपर्क करने में जुट गए हैं। कम समय में अधिक से अधिक मतदाताओं से रूबरू होकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील को लेकर कांग्रेस मेयर प्रत्याशी मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने खंदारी क्षेत्र से अपने जनसंपर्क की शुरुआत की।

कांग्रेस प्रत्याशी ने क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशियों के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क किया और अपने साथ-साथ पार्षद प्रत्याशी के लिए समर्थन जुटाया। खंदारी क्षेत्र के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सिकंदरा, ट्रांस यमुना, लोहा मंडी सहित दर्जनभर से अधिक शहर के क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस मेयर प्रत्याशी को क्षेत्र की जनता ने हाथों हाथ लिया और उनका जोरदार स्वागत भी किया।

इस स्वागत से मेयर प्रत्याशी गद गद दिखाई दिए। उन्होंने क्षेत्र की जनता से ऐसा ही प्यार वोट के रूप में देने की भी अपील की। मेयर प्रत्याशी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि हर बार निगम की कुर्सी भाजपा को सौंपी है लेकिन शहर का कहीं विकास दिखाई नहीं देता। अगर जनता एक बार कांग्रेस मेयर और कांग्रेस पार्षद प्रत्याशियों को मौका दे तो वह जनता की प्राथमिकताओं पर खरे उतरेंगे साथ ही हर क्षेत्र में विकास कराना उनकी प्राथमिकता रहेगा।

Related Articles

Leave a Comment