Home » कांग्रेसियों ने फूंका अमित शाह का पुतला

कांग्रेसियों ने फूंका अमित शाह का पुतला

by admin

आगरा। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे जय अमित शाह के खिलाफ कांग्रेसियों ने मोर्चा खोल दिया है. राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता मोर्चा संभाले हुए है तो वही जिले व् शहर अध्यक्षो ने भी भाजपा के बेटे के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिए है. सोमवार को राष्ट्रीय नेतृव के आवाहन पर शहर और जिला अध्यक्ष के नेतृव में भाजपा और अमित शाह का पुतला दहन किया गया. कांग्रेसियो ने पुतला दहन के दौरान अपना आक्रोश जताया और भाजपा की करनी और कथनी में अंतर बताया.

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था की नोटेबन्दी और gst से हर व्यापारी और आम व्यक्ति परेशान है लेकिन इसका किसी भी तरह का असर अमित शाह के बेटे की कंपनी पर नहीं दिखा बल्कि ऐसे समय में भाजपा अध्यक्ष के सुपुत्र जय की कंपनी ने 16 गुना प्रॉफिट अर्जित किया जो भाजपा की करनी कथनी पर सवाल खड़ा करता है.

शहर कार्यालय पर मौजूद पदाधिकारियो का कहना था की भाजपा सरकार में यह भ्रस्टाचार का जीवंत उदहारण है भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की बात करने वाले देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी क्या इसकी सीबीआई जाँच कराएँगे. क्या जय की कंपनी की ईडी को जाँच नहीं करनी चाहिए. अमित शाह के पुतला दहन में मौजूद महिला गीता सिंह और पदमा अग्रवाल ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला उनका कहना था अगर अमित शाह के बेटे की जगह किसी और की कंपनी होती तो केंद्र की सारी सरकारी जांच में जुट चुकी होती और उसे दोषी बना दिया होता. इस दौरान बच्चू सिंह, मधुरमा शर्मा, परवाज़ अंजुमन सहित दर्ज़नो कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Comment