Home » अब सपा कार्यालय पर तोड़फोड़, क्षेत्र में तनाव, पुलिस बल तैनात

अब सपा कार्यालय पर तोड़फोड़, क्षेत्र में तनाव, पुलिस बल तैनात

by pawan sharma

आगरा। ताजनगरी आगरा का शमशाबाद इलाका निकाय चुनाव में युद्ध का मैदान बन गया है। पहले दो प्रत्याशी समर्थकों में मारपीट गाली गलौज हुई और उसके बाद बारी-बारी से दोनों के कार्यालय पर तोड़फोड़ हुई। पहले भाजपा के कार्यालय पर तोड़फोड़ और उसके बाद समाजवादी पार्टी से पूर्व मंत्री शिव कुमार राठौर के कार्यालय पर तोड़फोड़ हो गई।

शमशाबाद में चेयरमैन के पद पर भाजपा से अवनीश कांत गुप्ता उम्मीदवार के रुप में मैदान में हैं। वहीं समाजवादी पार्टी से पूर्व मंत्री रहे शिव कुमार राठौर की पत्नी लक्ष्मी देवी राठौर चुनाव मैदान में है। शुक्रवार की शाम को दोनों ही पार्टियों के समर्थकों में आपसी विवाद के बाद कहासुनी मारपीट और गाली गलौज हुई और दोनों ही समर्थकों ने एक दूसरे के कार्यालय पर तोड़फोड़ कर दी।

भाजपा और समाजवादी कार्यालय पर तोड़फोड़ के बाद दोनों के समर्थक लामबंद हो गए। इसके बाद एहतियातन तौर पर पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इलाकाई पुलिस दोनों के कार्यालय पर तोड़फोड़ के मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद सपा और भाजपा के लोगों में तीखा आक्रोश है और इसी आक्रोश के चलते क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Comment