Home » अधजली लाश मिलने की सूचना पर चक्करघिन्नी बनी पुलिस

अधजली लाश मिलने की सूचना पर चक्करघिन्नी बनी पुलिस

by admin

आगरा। क्षेत्र के पुलिस प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने 100 नंबर पर एक अधजली महिला की लाश होने की सूचना दी। फिर क्या था पुलिस प्रशासन के अमले ने कथित घटनास्थल की दौड़ लगा दी क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर के साथ-साथ SP ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए लेकिन वहां जली हुई राख मिली।

दरअसल आज शुक्रवार दोपहर करीब 2:00 बजे एक युवक भगवती ने सूचना दी के थाना बरहन क्षेत्र के गांव सहफुट के निकट एक खेत में एक महिला की आधी जली हुई लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पीआरबी डायल हंड्रेड के साथ साथ थानाध्यक्ष बरहन संजय सिंह मय फोर्स युवक के बताए गए स्थान पर पहुंच गए और जांच कर ही रहे थे। क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर भी मौके पर पहुंच गए और युवक से पूछताछ करने लगे इसी बीच SP ग्रामीण अखिलेश नारायण भी कथित घटनास्थल पर जा पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने चारों ओर छानबीन की लेकिन वहां कोई लाश न थी। जिसके बाद डायल 100 पर कॉल करने वाले युवक भगवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वहां कुछ मीडिया कर्मी आए थे जिन्होंने उससे फोन पर यह सूचना करवाई थी। क्योंकि एक चारे की खेत में थोड़ा खून पड़ा हुआ था और थोड़ी दूरी पर कुछ जलाए जाने के राख पड़ी थी।

पुलिस ने जब आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला के चारे की खेती में पड़ा खून किसी जानवर का है।
और थोड़ी दूरी पर एक खेत में जलाने के बाद पड़ी राख को पुलिस किसी के अंतिम संस्कार के बाद का अवशेष बता रही है। लेकिन ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि हाल ही में गांव में कोई मृत्यु नहीं हुई है इससे यहां दाह संस्कार किया जाता। इसके बाद पुलिस ने राख के अवशेष को जांच के लिए ले लिया और SP ग्रामीण का कहना था कि घटना की गहनता से जांच की जाएगी और साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि युवक भगवती से किस मीडिया कर्मी ने सूचना करवाई।

Related Articles

Leave a Comment