Home » अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुरू किया सेल्फी विद कैंपस का अभियान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुरू किया सेल्फी विद कैंपस का अभियान

by admin

आगरा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पूरे देश भर में एक अलग तरह का अभियान शुरू किया है जिसके तहत देश के एक लाख से अधिक इंटर कॉलेज, डिग्री कॉलेज, टेक्निकल कॉलेज, मेडिकल कॉलेज और विभिन्न विभिन्न तरह के कैंपस में जाकर सेल्फी लेनी है।

30 जुलाई से 4 अगस्त तक चलने वाले इस अभियान के पीछे का मकसद छात्रों को राष्ट्रवादी विचारों से अवगत करवाना और ऐसे छात्रों से सम्पर्क करना है जिन्होंने पढ़ाई के साथ साथ सामाजिक मुद्दों पर और राष्ट्रीय मुद्दों पर कुछ अलग किया है। कॉलेज प्रशासन के अच्छे कार्यों को चिन्हित कर सभी कॉलेजों में यह बताने के साथ साथ एक सकारात्मक सोच पैदा करना है।

इस अभियान के तहत आगरा में 14 टोलियाँ बनाई गईं है। प्रत्येक टोली में 4 कार्यकर्ता है। 30 जून सोमवार को यह अभियान 46 विभिन्न शैक्षिक संस्थानों में अभियान चलाया गया और छात्रों के साथ साथ प्रधानचार्यों और शिक्षकों से मिला गया। अभाविप शहर के सभी यूपी बोर्ड, CBSE बोर्ड, ICSE बोर्ड, डिग्री कॉलेज, मेडिकल कॉलेजों और आदि शैक्षिक संस्थानों में पहुँचन कर छात्रों को अपनी पढ़ाई के साथ राष्ट्रहित और छात्रहित के कार्यो में जुटाना चाहता है। 4 अगस्त तक abvp का सभी संस्थानों तक पहुँचने का लक्ष्य है।

इस अभियान में दीपक बघेल, ललित शर्मा, अखिल चौधरी अभिषेक मिश्रा, कुनाल दिवाकर, चंद्रजीत यादव, बॉबी, गुँजन, सपना, भावना,मोनिका,पार्थ, शिवम जैन, आकाश, अंकित, ज्योति, प्रकाश, तेजेन्द्र, निशांत, अनंत, जयंत, कनिष्क, नीरज अग्रवाल, नितिन कर्दम आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Comment