Home » वैश्य नेता विनय अग्रवाल हुए कांग्रेसी

वैश्य नेता विनय अग्रवाल हुए कांग्रेसी

by admin

आगरा। वैश्य समाज और व्यापारी हित के लिए विभिन्न राजनैतिक पार्टियों को परखने के बाद आखिरकार आगरा के प्रमुख व्यवसाई विनय अग्रवाल कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। विनय अग्रवाल वैश्य समाज का प्रमुख नाम है जो अखिल भारतीय युवा वैस्य एकता परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष और ट्रेडर्स एण्ड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव है।

कांग्रेस में आस्था प्रकट करने के बाद आगरा पीसीसी सदस्य मुरारीलाल गोयल ने विनय अग्रवाल को लखनऊ कांग्रेस पार्टी प्रदेश कार्यालय में शामिल कराया। विनय अग्रवाल को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और प्रदेश उपाध्यक्ष व जोइनिंग प्रभारी मदन मोहन शुक्ला ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। वैश्य नेता विनय अग्रवाल के पार्टी ज्वाइन करने पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने उनका जोरदार स्वागत किया और विनय अग्रवाल के जुड़ने से पार्टी में वैश्य समाज का कुनबा बढ़ने की बात कही। साथ ही व्यापारियों के लिए आज तक जो संघर्ष विनय अग्रवाल का रहा है वो संघर्ष अब पार्टी का होगा।

वही कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले वैश्य नेता विनय अग्रवाल ने वर्तमान यूपी और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उनका कहना था कि दोनों सरकारों की नीतियों से व्यापारी परेशान है तो किसान और मजदूर दो वक्त की रोटी के लिए भटक रहा है।

पीसीसी सदस्य मुरारीलाल गोयल का कहना था कि विनय अग्रवाल के पार्टी ज्वाइन करने से वैश्य समाज समझेगा कि उनका हित किस पार्टी में है और वो अब किसी के बहकावे में नहीं आएंगे।

रिपोर्टर – सतेंद्र कुमार (आगरा)

Related Articles

Leave a Comment