युवती का रेप करने के बाद आरोपी ने किया कुछ ऐसा जिसे जान पुलिस के उड़े होश

आगरा। होली से गायब हुई 18 वर्षीय युवती की तलाश कर रही पुलिस ने गायब युवती का नरकंकाल बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पहले ही एक आरोपी को जेल भेज दिया था लेकिन आरोपी ने उस समय पुलिस को कुछ नहीं बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाकर जब उसे रिमांड पर लिया तो आरोपी ने सब कुछ उगल दिया और पुलिस को उस जगह तक ले गया जहाँ उसने युवती की हत्या कर शव को दफनाया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर युवती का नरकंकाल निकाल उसे फॉरेंसिक जांच के लिये भेज दिया है तो वहीं पहली बने इस मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले के खुलासे से मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मामला थाना सिकंदरा के ककरेठा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।सिकन्दरा निवासी 18 साल की युवती को उसके परिजनों ने दो मार्च 2018 को परिचित सोनू के साथ बहन के घर भेजा था। लेकिन युवती घर नहीं पहुँची और आरोपी का भी कोई पता नहीं चल रहा था। युवती के घर वालों ने सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया लेकिन आरोपी सोनू फरार चल रहा था और उसका कोई सुराग नहीं लग रहा था। पुलिस ने सोनू के परिवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा तो एक जून को उसने कोर्ट में सरेंडर किया।

आरोपी सोनू को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ कि तो उसने जो खुलासा किया उससे सभी के होश उड़ गए। उसने पुलिस को बताया कि युवती का रेप करके उसकी हत्या कर दी और शव को ककरेठा के जंगलो में दफना दिया। पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर शव को निकाल कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि सोनू को सभी जानते थे इसलिये उसके साथ युवती को भेजा था लेकिन आरोपी उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ जबरजस्ती कर रेप किया और जब युवती ने इसकी शिकायत करने की बात कही तो खुलासे के डर से युवती की हत्या कर दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*